महत्वपूर्ण फाईलें गायब,क्या फिर निकलेगा पशुपालन घोटाले का जिन्न?

2466
0
SHARE

l_2-1462853934

निशिकांत सिंह.पटना.मुख्य सचिवालय से पशुपालन घोटाला की महत्वपूर्ण फाईलें गायब हो गई है. इस संबंध में सचिवालय थाना में मामला दर्ज किया गया है. पशुपालन महाघोटाला से संबंधित महत्वपूर्ण फाईल गायब होने के मामले में सरकारी महकामा कुछ बताने से इंकार कर रहा है.सवाल उठना स्वाभाविक है कि क्या फिर निकलेगा पशुपालन घोटाले का जिन्न.

सचिवालय के आलमारी से ताला तोड़कर चोरों ने चारा घोटाला के करीब 1200 फाईलों की चोरी कर ली है. लेकिन 400 फाईलें गायब होने की पुष्टी की जा रही है. जैसा कि मालूम हो कि पशुपालन महाघोटाला हुआ था जिसमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद मुख्य अभियुक्त है. पशुपालन घोटाले में लालू प्रसाद के अलावे डा. जगन्नाथ मित्र, जहानाबाद के पूर्व सांसद डा. जगदीश शर्मा सहित कई नेता और पदाधिकारी नामजद अभियुक्त है. फाईलें गायब होने के बाद सनसनी फैल गई है.

चोरी गई फाईलों में फाइनेंशियल इरैग्युलैरिटीज से जुड़े कई अहम सबूत औऱ दस्तावेज होने की बात कही जा रही है. इसमें कई नेताओं औऱ अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई से जुड़े दस्तावेज है. इस संबंध में सचिवालय थाना प्रभारी अमरेंद्र झा ने कहा कि चोरी की सभी पहलुओं की जांच होगी और इससे जुड़े लोगों से पूछताछ शुरू की जाएगी.

फाईल गायब होने के बाद भाजपा के नीतीन नवीन ने कहा कि इस साजिश में लालू और राम जेठमलानी शामिल है. उन्होंने कहा कि लालू को खुश करने के लिए नीतीश ने फाईलें गायब कराई है. ऐसा कर लालू यादव को बचाने की कोशिश हो रही है.  चारा घोटाला फ़ाईल चोरी पर हम के प्रवक्ता डा दानिश रिजवान ने कहा कि सत्ता में बने रहने के लिए घोटाले की फ़ाइल भी ग़ायब करवा रहें है मुख्यमंत्री. फ़ाइल चोरी के मामले की हो सीबीआई  जाँच.

 

LEAVE A REPLY