पूर्व व वर्तमान विधायकों ने किया कैंसर रोगियों के लिए रक्तदान

1972
0
SHARE

9550222f-5e1a-4141-91aa-fe69c6d9f427 (1)

निशिकांत सिंह.पटना. बिहार के पूर्व एवं वर्तमान विधायकों नें कैसर जागरूकता के लिए एक मिशाल कायम करते हुए कैंसर मरीजों के लिए अपना रक्त दान किया. बड़े उत्साह के साथ विधानसभा एनेक्सी भवन में वर्तमान एवं पूर्व माननीयों ने इस रक्त दान में भाग लिया.

बिहार विधानसभा के एनेक्सी में राष्ट्रमंडल संसदीय संघ के तत्वाधान में कैंसर जागरुकता शिविर सह रक्तदान महादान कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें बड़ी संख्या में विधायकों ने भाग लिया.  यह रक्त राज्य के बल्ड बैंकों में भेजा जाएगा जिसे जरुरतमंद लोगों को दिया जाएगा.

शराबबंदी के लिए सामूहिक शपथ ग्रहण समारोह के बाद बिहार विधानसभा के सदस्यों ने एक और सकारात्मक पहल की है. राष्ट्रमंडल संसदीय संघ के तत्वाधान में कैंसर जागरूकता शिविर के आयोजन के साथ-साथ रक्तदान शिविर में बड़े पैमाने पर अन्य जनप्रतिनिधियों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय चौधरी, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी व बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह, संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे भी थे जो बड़े उत्साह के साथ अपना रक्त दान दिया. इसके अलावे मुंद्रिका सिंह यादव सहित राज्य सरकार के मंत्री कई गणमान्य लोगों ने रक्तदान करने के लिए विधायकों को उत्साहित किया. रक्तदान में हरलाखी से  नवनिर्वाचित विधायक ने भी बड़े उत्साह के साथ भाग लिया व अपना रक्त दान किया.

 

LEAVE A REPLY