भाजपा के दो नेताओं की हत्या के बाद विपक्ष का हमला तेज

2135
0
SHARE

PhotoGrid_1455294937439

संवाददाता.पटना.12 घंटे के अंदर बिहार भाजपा के दो नेताओं की हुई हत्या के बाद विपक्ष ने नीतीश सरकार पर हमला तेज कर दिया है.सुबह छपरा के तरैया में केदार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई तो शाम में अपराधियों ने भाजपा के कद्दावर नेता और पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा की गोली मार कर हत्या कर दी गई.प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने राज्य सरकार को 24 घंटे का अल्टिमेटम देते हुए कहा कि अपराधी नहीं पकड़े गए तो भाजपा सड़क पर उतरेगी.

हत्या की यह घटना भोजपुर जिले के शाहपुर थाना के सोनवर्षा के पास घटी जहां अपराधियों ने विशेश्वर पर अंधाधुंध फायरिंग की.विशेश्वर ओझा शाहपुर से विधानसभा चुनाव में बीजेपी से कैंडिडेट भी थे. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है.विशेश्वर ओझा के चुनाव लड़ने से पहले उनके छोटे भाई की पत्नी मुन्नी देवी भी दो बार शाहपुर से बीजेपी की विधायक रह चुकी है. बिहार बीजेपी में हाल के दिनों में विशेश्वर ओझा की अलग पहचान बनी थी.

विशेश्वर ओझा की दियारा के इलाके में शिवाजीत मिश्रा से पुरानी दुश्मनी रही है. बताया जा रहा है कि हथियारबंद अपराधियों ने विशेश्वर ओझा पर उस वक्त अंधाधुंध फायरिंग की जब वो अपनी सफारी से लौट रहे थे.इन दो राजनीतिक हत्याओं के बाद संपूर्ण विपक्ष ने एक बार फिर जंगल राज की बात कहकर नीतीश सरकार पर हमला तेज कर दिया है.

अपराधियों ने विशेश्वर की गा़ड़ी को सोनवर्षा इलाके में जो कि उनके पुराने दुश्मन शिवाजीत मिश्रा का इलाका है अंधाधुंध फायरिंग की जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस सारे बिंदुओं को ध्यान में रख कर मामले की पड़ताल कर रही है. मौका-ए-वारदात पर पुलिस की टीम पहुंच चुकी थी.

LEAVE A REPLY