बढते अपराध पर नीतीश नाराज, पुलिस को लगाई फटकार

1559
0
SHARE

2015_11$LargePhoto21_Nov_2015_21112015162703

संवाददाता.पटना. राज्य अपराध की बढ़ती घटना  से नाराज सीएम नीतीश कुमार ने प्रदेश के वरीय पुलिस अधिकारियों की फटकार लगाते हुए दो टूक कहा कि गलती पुलिस की और बदनामी सरकार की यह सहन नहीं किया जाएगा. हर हाल में अपराध पर नियंत्रण की ठोस व्यवस्था करनी होगी.

सोमवार की सुबह पटना के बाढ़ अनुमंडल इलाके के 23 वर्षीय युवक की हत्या  कर दी गई तो सीएम ने पुलिस अधिकारियों की क्लास लगाई तो शाम में फिर अपराधियों ने सरकार को चुनौती दे दी.शाम में वैशाली जिले में एक इंजीनियर अंकित झा की लाश मिली. इससे पहले अपराधियों ने रविवार को सीतामढ़ी में एक डॉक्टर के घर पर गोलीबारी की और शनिवार को दरभंगा में दो इंजीनियरों की हत्या कर दी गई थी.

प्रमुख विपक्ष भाजपा विधायक दल के नेता प्रेम कुमार सहित अन्य विपक्षी नेताओं ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आशंका के अनुरुप जंगलराज-2 का प्रदर्शन हो रहा है.उधर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने दावा किया कि अपराध के बाद अपराधी पकड़े भी जा रहे हैं.

विपक्ष के लगातार हो रहे हमले से आहत सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को प्रदेश के वरीय पुलिस अधिकारियों की क्लास लगाई. सीएम ने दो टूक कहा ऐसा नहीं चलेगा. अपराध पर अंकुश लगाने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए. उन्होंने कहा कि प्रदेश में चल रहे अपराधियों के संगठित गिरोह के खिलाफ कार्रवाई की जाए. सीएम ने कहा कि दो दिन के अंदर पुलिस का एक्शन दिखना चाहिए.

LEAVE A REPLY