विधायकों को लालू की नसीहत

2071
1
SHARE

lalu-prasad_9

संवाददाता, पटना.         पहली बार जीतकर आनेवाले राजद व जदयू के वैसे विधायकों को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने संयम बरतने की सलाह दी है जो बड़े बंगले पर कब्जा जमाने की होड़ में शामिल हैं. बड़े सरकारी बंगलों को लेकर मची मारामारी पर लालू प्रसाद ने कहा मैं तो सीएम बनने के बाद भी चार माह तक चपरासी क्वार्टर में रहा था. विधायक बनने के साथ ही नए एमएलए को बड़े बंगले की क्यों जरुरत पड़ गई है. लालू ने  ऐसे विधायकों को नसीहत दी की वे संयम रखे.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी कहा है कि सरकारी बंगलों का आवंटन नियमों के अनुसार ही होगा. बंगला कब्जा करने की कार्रवाई से पार्टी की बदनामी होती है. राजद की ओर से आयोजित कार्यकारिणी की बैठक में लालू प्रसाद ने अपने विधायकों को यह नसीहत दी.

मालूम हो कि कई विधायकों ने तो आवंटन से पहले ही बंगले पर कब्जा कर अपना नेम प्लेट भी लगा दिया है. जब बंगलों को लेकर इन विधायकों से सवाल पूछे गए तो वे मीडिया पर भड़क गए.उल्लेखनीय है कि सीएम बनने के दूसरे दिन ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने क्राइम मीटिंग बुलाई थी, जिसमें उन्होंने राज्य में कानून के राज की बात की थी. इसके अगले ही दिन राजद व जदयू के कई विधायकों ने खाली पड़े या फिर हारे हुए विधायकों के आवास पर अपना कब्जा करना शुरू कर दिया था.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY